अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फेस्टिवल्स में देश-विदेश के कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची। इंस्टाग्राम पर इस फेस्टिवल की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं, जब भी इंस्टाग्राम खोलो ऐसा लगता है कि हम भी जामनगर पहुंच गए हैं जहां ये वेडिंग फेस्टिवल हुआ। अब सोशल मीडिया स्टार ओरी ने भी इस पार्टी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं।

इन तस्वीरों से पता चलता है कि रिहाना ने ओरी से उनकी खास चीज ले ली है। दरअसल ओरी बेहद स्टाइलिश क्रिस्टल इयररिंग के साथ पार्टी में पहुंचे थे, रिहाना को ये इयररिंग पसंद आ गई फिर क्या था ओरी ने इयररिंग उतारी और रिहाना को दे दी। उसके बाद रिहाना ने तस्वीरें क्लिक कराईं तो वो इयररिंग के साथ नजर आईं। एक तस्वीर में रिहाना शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं उसमें भी वो इयररिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

ओरी ने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं। एक वीडियो में रिहाना को ओरी इयररिंग देते नजर आ रहे हैं और रिहाना कहती हैं कि उन्हें ये पसंद है। वहीं एक वीडियो में रिहाना अनंत और राधिका के बीच खड़ी हैं और राधिका को प्यार से गले लगाते दिख रही हैं। वहीं एक तस्वीर में रिहाना राधिका मर्चेंट के साथ, अंबानी की बड़ी बहू श्लोका और ईशा अंबाी के साथ नजर आ रही हैं।

इससे पहले ओरी ने अपने लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जहां वो क्रिस्टल इयररिंग्स के साथ छाए थे।

आपको बता दें, गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन हुआ। तीन दिन तक चलने वाले इस फंक्शन की शुरुआत अन्न सेवा के साथ हुआ। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी करेंगे।