बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह लगभग हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती नजर आती हैं। कंगना रनौत बीते काफी समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं, क्योंकि उन्हें बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया है।

इन दिनों कंगना रनौत के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में एक्ट्रेस खुद की तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

कंगना रनौत ने अमिताभ बच्चन से की खुद की तुलना

कंगना रनौत इन दिनों लगातार जनसभाएं कर रही हैं। एक्ट्रेस का एक भाषण देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं कि “सारा देश हैरान है, कि वो कंगना रनौत, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं वेस्ट बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और सम्मान मैं दावे से कह सकती हूं कि इतना प्यार और इतना सम्मान अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है, तो वो मुझे मिलता है।”

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

कंगना रनौत के बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मॉडर्न राखी सावंत। एक यूजर ने लिखा ‘जनता इतना प्यार करती है तो इस महिला की फिल्में क्यों नहीं देखती एक के बाद एक फिल्म पिटती जाती हैं!’

कंगना ने इस वजह से राजनीति में रखा कदम

कंगना रनौत की काफी समय से फिल्में एक के बाद फ्लॉप हो रही हैं। एक्ट्रेस के राजनीति में कदम रखते ही ये सवाल उठ रहे थे कि वह अपने फिल्मों के लगातार फ्लॉप होने की वजह राजनीति में आई हैं। इस पर कुछ दिनों पर कंगना रनौत ने रिएक्शन देते हुए कहा था कि राजनीति में प्रवेश करने का उनका निर्णय उनकी हालिया फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण नहीं था। कंगना ने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और अपनी फिल्मों- ‘क्वीन’ और ‘मणिकर्णिका’ का हवाला देते हुए कहा था कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है।