जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किसी शाही उत्सव से कम नहीं था। बॉलीवुड सितारे और अंबानी परिवार के सदस्य अपने बेहतरीन और सबसे महंगे कपड़े पहनकर समारोह में शामिल हुए। अरबपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने एक प्रोग्राम में ब्लाउज पहना था जो जड़ाऊ आभूषणों से बना था जिसमें हीरे, पन्ना, माणिक और कई अन्य कीमती स्टोन शामिल थे।

इस वेडिंग फेस्टिवल के लिए कई मशहूर हस्तियों के कपड़े डिजाइन करने वाले डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने ईशा अंबानी का ब्लाउज डिजाइन किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें, संदीप बताते हैं कि ये जूलरी ईशा की पर्सनल जूलरी है, जिससे ब्लाउज तैयार हुआ।

उन्होंने कहा, “ईशा ने अपने पास मौजूद जड़ाऊ आभूषणों के सभी छोटे-छोटे टुकड़े दे दिए,” उन्होंने कहा, “वहां पोल्की, रूबी, हीरे, पन्ना हैं, आप नाम लें और वो यहां है।” वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “कुछ गहने उनके अपने हैं और नए गहने भी विशेष रूप से कपड़े पर सिलने के लिए गुजरात और राजस्थान से मंगवाए गए थे। बहुमूल्य आभूषणों को परिधान में बदल दिया गया, जहां हर जूलरी को पहले हाथ से बनाए गए कागज के पैटर्न पर रखा गया था।”

शादी के प्री वेडिंग फेस्टिवल की शुरुआत रिहाना के म्यूजिक प्रोग्राम के साथ हुई। इसके बाद बॉलीवुड स्टार्स शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने स्टेज पर एक साथ डांस कर महफिल लूट ली। दिलजीत दोसांझ ने भी फेस्टिवल में लाइव परफॉर्म किया, उसके बाद अंतर्राष्ट्रीय पॉपस्टार एकॉन ने भी परफॉर्म किया।