बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रही हैं, जिसकी वज से लगातार सुर्खियों में हैं। वो ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आ रही हैं। मूवी को हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके साथ ही सारा के पास एक और फिल्म है, जिसका टाइटल ‘ए वतन मेरे वतन’ है। इसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म की रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब सारा अपने एक निशान को लेकर हेडलाइन्स में आ गई हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल, फिल्मों की चर्चा के बीच सारा अली खान को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस दौरान एक्ट्रेस को शॉर्ट्स और जिम वियर में देखा गया। इसी बीच एक्ट्रेस के पेट पर कुछ निशान भी देखने के लिए मिले हैं। इसे लेकर जब पैपराजी की ओर से उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वो जल गई थीं। इस निशान को लेकर सोशल मीडिया पर नेटिजन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। जहां उन्हें चिंता जतानी चाहिए थी वो एक्ट्रसे को इसके लिए ट्रोल करने लगे।

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

अगर सारा अली खान के वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘क्या ये दिखाने से ठीक हो जाएगा?’ दूसरे ने लिखा, ‘जल गई हो तो लोगों को दिखाने से ठीक हो जाएगा क्या?’ इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘दूसरे पर जलोगे तो खुद भी जलोगे।’ इस तरह से लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

बहरहाल, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जलवा बिखरने के लिए तैयार हैं। वो जल्द ही ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आने वाली हैं। इसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो से स्ट्रीम किया जाएगा। इसके साथ ही वो नेटफ्लिक्स की ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आ रही हैं।