शाहरुख खान ने हाल ही में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फेस्टिवल में हिस्सा लिया और प्रोग्राम को होस्ट भी किया। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान ने अनंत और राधिका से बात की और शाहरुख के सामने राधिका ने अनंत संग अपने प्रेम का इजहार भी किया। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, राधिका को शाहरुख के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है, जिन्हें वह स्टेज पर ‘अंकल’ कहकर बुलाती हैं।

वीडियो की शुरुआत में राधिका कहती हैं, “शाहरुख अंकल…” फिर वह कहती हैं, “क्योंकि आप यहां हैं, आज आपकी फिल्म का एक डायलॉग बोल देती हूं।” इसके बाद शाहरुख मजाक करते हुए कहते हैं, “अगर अक्षय होता तो अक्षय कुमार की फिल्म का बोलती।” वह फिर कहते हैं, “अक्की ऐसे ही प्यार से बोल रहा हूं।”

इसके बाद राधिका एसआरके के सबसे मशहूर डायलॉग्स में से एक कहती हैं, “इतनी शिद्दत से मैंने तुम्हें पाने की कोशिश की है, जर्रे-जर्रे ने मुझे तुमसे मिलाने की साजिश की है।” शाहरुख कहते हैं, “गले लगाओ!” अनंत गले लगाने के लिए झुकते हैं लेकिन राधिका शरमा जाती हैं और अनंत उनके गाल पर किस करते हैं।

अनंत और राधिका का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फेस्टिवल गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया था। उत्सव के पहले दिन अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार रिहाना ने स्टेज संभाला। सात सालों में यह रिहाना का पहला संगीत कार्यक्रम था। अगले दिन के उत्सव में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान मंच पर आये। इस दिन दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्म किया। तीसरे दिन एकॉन जैसी मशहूर हस्तियों ने सुखबीर के साथ प्रस्तुति दी।

‘राम मन्दिर का उद्घाटन एक विज्ञापन था’ अनुराग कश्यप ने खुद को नास्तिक कहते हुए कह दी ये बड़ी बात

वोग के साथ पहले की बातचीत में, राधिका ने कहा था कि उन्होंने जामनगर को सेलिब्रेशन के लिए चुना क्योंकि वे इसे अपनी “कर्म भूमि” मानते हैं और क्योंकि यह अनंत की दादी कोकिलाबेन का जन्म स्थान है, इसलिए उनका इस शहर से भावनात्मक जुड़ाव है। उन्होंने यह भी शेयर किया कि तीन दिवसीय उत्सव की प्लानिंग नीता अंबानी और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने केवल तीन महीनों में की थी।