बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘शो टाइम’ (Show Time) को लेकर चर्चा में हैं। इसके जरिए एक्टर पहली बार टीवी की ‘नागिन’ और एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। इसका प्रोमो और ट्रेलर भी सामने आ चुका है। इसी बीच एक्टर का एक इंटरव्यू चर्चा में है, जिसमें इमरान हाशमी ने खुलासा किया कि उनकी वाइफ उन्हें पिछले कुछ समय से धमकी दे रही हैं कि वो छोड़कर चली जाएंगी। चलिए बताते हैं उन्हें क्या कुछ कहा है…

दरअसल, इमरान हाशमी ने हाल ही में यूट्यूबर जेनीस सीकेरा से खास बातचीत की है। उन्होंने इस दौरान पर्सनल लाइफ को लेकर बात की और वाइफ परवीन साहनी को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि उनकी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से उन्हें हमेशा अपने आप को फिट रखना होता है। इसक चलते वो हर रोज अपनी सेम डाइट को फॉलो करते हैं। ऐसे में एक्टर बताते हैं कि उनके बोरिंग रिपीटेड खाने से उनकी पत्नी अब बोर हो चुकी हैं। इसकी वजह से वो पिछले कई सालों से उन्हें छोड़कर चले जाने की धमकी दे रही हैं।

इमरान आगे इंटरव्यू में बताते हैं कि उनकी इस बोरिंग डाइट प्लान से उनकी वाइफ काफी खफा रहती हैं। कई बार तो वो मजाक-मजाक में उन्हें छोड़ने की धमकी भी दे देती हैं। इमरान हाशमी कहते हैं कि अभी तक उनकी पत्नी ने ऐसा कुछ किया नहीं है। बस वो हर बार कहती हैं। एक्टर बताते हैं कि उनकी फैमिली उनकी डाइट वाला खाना नहीं पसंद करती है। इसकी वजह से उनकी पत्नी मजाक-मजाक में ऐसी धमकी दे देती हैं। इतना ही नहीं, इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने अपने डाइट प्लान को लेकर भी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि वो पिछले 13 सालों से क्विनोआ खाते थे। अब इसे उन्होंने रिप्लेस कर दिया है। अब वो हर दिन दो स्पेशल मील लेते हैं और हर साल एक ही डाइट प्लान फॉलो करते हैं। ‘शो टाइम’ एक्टर बताते हैं कि वो रोज बॉइल्ड चिकन कीमा खाते हैं। इसके बाद सलाद और शकरकंद लेते हैं। उनका मानना है कि इससे मील आसानी से पच जाता है।

बहरहाल, अगर इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में नजर आने वाले हैं। इसे जल्द ही रिलीज किया जाना है। फिल्म में उनके अलावा राजीव खंडेलवाल, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिकाओं में हैं। इससे पहले एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। इसमें वो नेगेटिव भूमिका में नजर आए थे।