बिग बॉस 17 हर गुजरते दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. रियलिटी शो को कंटेस्टेंट्स की ल’ड़ाई-झ’ग’ड़े और बहसें रोमांचक बना रही हैं. खैर, अब खबरें आ रही हैं कि अंजलि अरोड़ा वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री लेंगी। वह रियलिटी शो लॉक अप में अपने प्रदर्शन के लिए सबसे ज्यादा जानी जाती हैं और पहले भी इस साल बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने के लिए बातचीत कर रही थीं। हालांकि, प्रतियोगियों की घोषणा के साथ ही अटकलों पर विराम लग गया। बहरहाल, हालिया घटनाओं ने एक बार फिर अंजलि के इस साल बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड के तौर पर हिस्सा बनने की खबरों को हवा देना शुरू कर दिया है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि अंजलि अरोड़ा जल्द ही वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में जाएंगी और शो में प्रतियोगियों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में अंजलि के दोस्त एल्विश यादव ने वायरल हुए अपने वीडियो के माध्यम से स्टार के शो का हिस्सा होने का संकेत दिया था, जिसमें वह कह रहा है कि उसका करीबी दोस्त या दु’श्म’न जो एक टिक टॉकर है, वह वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश कर सकता है।

इससे पहले अंजलि को प्रतियोगियों पर अपने विचार व्यक्त करते हुए और ईशा मालविया के समर्थन में सामने आते देखा गया था। हालाँकि हमें इसके बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है, यह बताने का समय आ गया है। अंजलि ने लिखा, “कभी-कभी हम अपनी निजी जिंदगी को उजागर नहीं करना चाहते.. प्राइवेट ही रखना चाहते हैं.. और अगर तुमने किसी के लिए कुछ किया है समर्थ तो ऐसे इंटरव्यू में जतना? और अभिषेक ये तो सोचलो कि आपके माता-पिता पर क्या बीत रही होगी.. और ईशा जो 19 साल की है हर किसी को टाइम लगता है भाई..।”

इस बार शो का हिस्सा बनने वाले सेलिब्रिटीज हैं- अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, सोनिया बंसल, अरुण मैशेट्टी, सना रईस खान, नवीद सोले, खानजादी, अनुराग डोभाल, जिग्ना वोरा, सनी आर्य, रिंकू धवन, अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय।