बेटी इरा खान की शादी से पहले सायरा बानों के कदमों में बैठे दिखे आमिर खान, वायरल हुईं तस्वीरें

आमिर खान की बेटी आयरा खान दुल्हन बनने वाली है और आमिर खान लगातार खास लोगों से मिल रहे हैं। इस वक्त एक तस्वीर सायरा बानों की वायरल हो रही है जिनके साथ आमिर खान नजर आ रहे हैं।

दंगल अभिनेता को सायरा बानों के कदमें के पास बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान आमिर खान अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और मां भी मौजूद थीँ। एक फोटो में आमिर खान सायरा हैं और दूसरी में आमिर की मां जीनत खान, एक्स वाइफ किरण राव और बहन निखहत खान भी दिखाई दे रहे हैं।

इस मुलाकात के बाद सायरा बानों ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों के साथ एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस दौरान उन्होने आमिर खान की बेटी की शादी से लेकर दिवंगत अभिनेता और उनके पति दिलीप कुमार को लेकर भी बातें की।

सायरा बानों का पोस्ट

सायरा बानों ने लिखा, ”कैलेंडर के बदलने के साथ ही जीवन विस्तारित और विकसित होता रहता है। जैसे-जैसे साल बदलते हैं और समय आगे बढ़ता है, एक नया नजरिया हमारे अस्तित्व में नई जान फूंक देता है।

इस निरंतर परिवर्तन के बीच, एक निरंतरता बनी हुई है। आज उन लोगों की उपस्थिति है जिन्होंने हमारे साथ हमारे जीवन की यात्रा साझा की है। साहब और मेरे लिए, आमिर एक अपरिवर्तनीय उपस्थिति रहे हैं।

आमिर आज भी दिलीप साहब और उनके द्वारा भारतीय सिनेमा में लाई गई हर चीज के प्रति गहरी प्रशंसा रखते हैं।” इसके अलावा उन्होने लिखा, ”आमिर कुछ कठिन समय में मेरे साथ रहे हैं।

मुझे याद है जब मैं दिलीप साहब की आत्मकथा, “द सब्सटेंस एंड द शैडो” तैयार कर रही थी, तो आमिर ने हर संभव तरीके से कदम बढ़ाया, समर्थन की पेशकश की और मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

ये ऐसे क्षण हैं जो आपको वास्तव में उस तरह के व्यक्ति की सराहना करने पर मजबूर करते हैं जो फिल्म उद्योग की चकाचौंध और ग्लैमर से परे है।” सायरा बानों आगे लिखती हैं, ”कल, मुझे आमिर, किरण और ज़ीनत आपा, जो आमिर की मां हैं, एक बेहद शालीन और असाधारण महिला हैं, का अपने घर में स्वागत करते हुए खुशी हुई।

नए साल की शुरुआत गर्मजोशी से भरी संगति, हार्दिक बातचीत और दिलीप साहब के साथ यादों की गलियों में आनंददायक सैर के साथ करना अद्भुत था।”

इसके अलावा भी उन्होने काफी कुछ लिखा है, इसके लिए आप पढ़िए सायरा बानों का ये पोस्ट..

Related Posts

आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 लुक पर आया लोगों का रिएक्शन, जानें तारीफ हुई या हो गईं ट्रोल

Met Gala 2024: आलिया भट्ट के मेट गाला 2024 के लुक पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना रिएक्शन दे दिया है. वहीं तस्वीरें और वीडियो वायरल हो … Read more

दुसरे के पतियों से अफेयर कर इन अभिनेत्रियों ने तोड़े कई घर, एक के तो थे सलमान के जीजा के साथ नाजायज़ संबंध

बॉलीवुड में रिश्ते टूटने और जुड़ने की खबर लगभग सामान्य हैं। यहां लगभग रोज़ कई रिश्ते बनते हैं और कई रिश्ते टूट जाते हैं। इसलिए बॉलीवुड के … Read more

जाह्नवी कपूर ने फ्लोरल गाउन में दिए सिजलिंग पोज, फैंस बोले – बुके लग रही हो

JANHVI KAPOOR : बॉलीवुड दिवा जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बवाल’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और वो जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में … Read more

जान्हवी कपूर ने जिम से निकलते ही दिए किलर पोज़, तस्वीरें देख हार जाएंगे दिल

जानवी कपूर को बॉलीवुड में काफी जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। इतना ही नहीं आपको बता दें कि उनका लुक सोशल मीडिया पर आए … Read more

Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अक्सर एक्ट्रेस का नया और सिजलिंग लुक देखना को मिलता रहता … Read more

सलमान खान ने संगीता बिजलानी को दिया था प्यार में धोखा, अपार्टमेंट पर पकड़े गए थे रंगे हाथ, एक्स-गर्लफ्रेंड ने खोले राज़

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) कभी अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा। संगीता बिजलानी (Sangeeta … Read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *