Meera Chopra Wedding Card: परिणीति चोपड़ा ने पिछले साल यानी कि 2023 में आप नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadhha) के साथ सात फेरे लिए। इसके बाद अब वो इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच प्रियंका और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा अपनी वेडिंग को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कथित तौर पर एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है। इसके अनुसार कहा जा रहा है कि वो राजस्थान के जयपुर में 12 मार्च को मंगेतर रक्षित के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। ऐसे में चलिए बताते हैं उनकी हल्दी-मेहंदी से लेकर रिसेप्शन तक पूरी जानकारी।

दरअसल, मीरा चोपड़ा का वेडिंग कार्ड इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। अब सोशल मीडिया पर सामने आए इस वेडिंग के बाद एक्ट्रेस की शादी को लेकर फैंस की एक्साइमेंट बढ़ गई है। इस वायरल कार्ड में जानकारी दी गई है कि एक्ट्रेस रक्षित के साथ राजस्थान के जयपुर में फेरे लेने वाली हैं। इनका वेडिंग कार्ड काफी ट्रेडिशनली डिजाइन किया गया है। इसमें हल्दी मेहंदी और रेसिप्शन को लेकर भी जानकारी दी गई है।

ये है वेडिंग डिटेल्स

वायरल हो रहे वेडिंग के अनुसार, शादी की रस्मों की शुरुआत 11 मार्च से शुरू हो जाएगी। इस दिन बुअना विस्ता में महंदी कार्यक्रम रखा गया है। इसके बाद संगीत सेरेमनी और कॉकटेल नाइट का इंतजाम किया गया है। वहीं, 12 मार्च को मीरा चोपड़ा की हल्दी का कार्यक्रम तय किया गया है। इसके बाद इसी दिन शाम 4.30 बजे ही जयमाल और फेरा कार्यक्रम है, जिसके बाद शादी पूरी हो जाएगी। इसके साथ ही रिसेप्शन की बात की जाए तो ये 12 मार्च को ही रात 9 बजे रखा गया है।

मीरा चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ

बहरहाल, अगर शादी के अलावा मीरा चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो कजिन प्रियंका और परिणीति चोपड़ा के जैसे ही एक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने 2016 में फिल्म ‘1920 लंदन’ से करियर की शुरुआत की थी। इसमें शरमन जोशी उनके अपोजिट नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इसमें ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’, ‘सेक्शन 375’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही पिछले साल एक्ट्रेस को फिल्म ‘सफेद’ में देखा गया था। इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया था।